[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बलिया

जाति और धर्म की राजनीति करने वाले अपना बोरिया बिस्तर बांध कर तैयार हों जाय- अनूप पांडेय

चितबड़ागांव( बलिया):- 28 अप्रैल गुरुवार की देर शाम स्थानीय नगर पंचायत स्थित मनोज सिंह के आवास पर जनपद के संगठन निर्माण के क्रम में मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि जनपद संगठन के प्रभारी अनूप पांडेय रहे।

श्री पांडेय ने अपने संबोधन में कहा कि जातिवाद और धर्म के बल घर राजनीति करने वाले अपना बोरिया बिस्तर बांध कर जाने को तैयार हो जाएं।

जहां दिल्ली माडल की प्रशंसा चहुंओर हो रही है वहीं दूसरी तरफ गुजरात माडल फेल हो चुका है। नगर पालिका और टाउन एरिया में भ्रष्टाचार की भरमार है सड़कें अत्यंत जर्जर एवं जीर्ण-शीर्ण हो चुकी है तथा नालियां टूटी- फूटी और यत्र तत्र भाजपा जा रही है क्योंकि विकास कार्य में भ्रष्टाचार के चलते 50% चला जाता है और शेष 50% में खानापूर्ति ही हो पाती है।इसको सही करने के लिए आम आदमी पार्टी को लाना पड़ेगा।

बैठक में नगर पंचायत के कई लोगों ने आम आदमी पार्टी के सदस्यता ग्रहण किया। तत्पश्चात 15 दिन के अंदर चितबड़ागांव नगर पंचायत में सभी वार्डों का गठन करने का संकल्प लिया गया।

बैठक में बलिया विधानसभा प्रभारी अजय राय मुन्ना, सिकंदरपुर विधानसभा प्रभारी प्रदीप कुमार, सहप्रभारी विक्रम राम अंबेडकर,सह प्रभारी ऊषा राय, मनोज त्रिपाठी,धन्नजय तिवारी, मनीष कुमार, अभिषेक सिंह इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

Show More

Related Articles

Close