[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधदनकौर

भीषण हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से गांव में छाया मातम

दनकौर :सालारपुर गांव में उस समय मातम पसर गया जब सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, परिवार के लोग बेटी के अंतिम संस्कार में शामिल होने पंजाब जा रहे थे, यह हादसा पानीपत जिले के थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में हुआ, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। हादसे की सूचना स्वजन को मिलने पर घर में चीख पुकार शुरू हो गई।

दनकौर कोतवाली के सालारपुर गांव निवासी दयानंद की बेटी विमलेश की शादी तीन वर्ष पहले सोनीपत के फरल गांव में हुई थी। बाद में वह पंजाब के पात्रा गांव में रहने लगे। गंभीर बीमारी के कारण बृहस्पतिवार को विमलेश की मौत हो गई। विमलेश के अंतिम संस्कार में शामिल होने दयानंद अपने दो बेटे नवाब (32), रमेश (23), भाई राकेश (40) व तीन वर्षीय पोते प्रियांशु और दो पुत्र वधू के साथ ईको कार से पंजाब के लिए जा रहे थे। बताया जाता है कि जब उनकी कार पानीपत के औद्योगिक सेक्टर 29 क्षेत्र में पहुंची तो तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार का एक तरफ का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे कार सवार नवाब, रमेश, राकेश व प्रियांशु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चालक समेत अन्य लोगों को मामूली चोट आई है।

मृतक नवाब और रमेश हरियाणा के फरीदाबाद में रहकर मजदूरी करते थे। बहन की मौत की खबर सुनकर फरीदाबाद से ही ईको कार को किराये पर लाए थे। घटना की जानकारी जब सालारपुर गांव में रह रहे स्वजन को हुई तो चीख पुकार शुरू हो गई,
घटना की जांच कर रहे एसआइ सतवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

Show More

Related Articles

Close