[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
UNCATEGORIZED

गाजियाबाद: Tik Tok पर धूम मचाने वाला ‘शेरा’ निकला नैना का कातिल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गाजियाबाद. दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद  जिले में 17 जून की शाम एक 19 वर्षीय युवती की कथित रूप से शादी का प्रस्ताव अस्वीकार करने पर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शेर खान उर्फ शेरू को गिरफ्तार कर लिया है. शेरू पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित किया था. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हत्यारोपी शेरू का टिक टॉक काफी लोग पसंद करते थे. इसके यूट्यूब और टिक टॉक पर करीब 4 लाख 10 हजार फॉलोअर्स हैं.

जानकारी के मुताबिक  शेरू नैना  से एक तरफा प्यार करता था. नैना की शादी किसी और से होने वाली थी. शेरू नहीं चहता था कि नैना किसी और के साथ रहे, इसलिए 17 जून को शेरू यह सोचकर नैना के पास पहुंचा था कि या तो वह उसके साथ आएगी यदि नहीं आई तो उसे वहीं चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नैथानी के मुताबिक नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. गाजियाबाद पुलिस ने शेरू पर 20 हजार का इनाम घोषित कर टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि खान को रविवार रात पुलिस और अपराध शाखा की एक टीम ने टीला मोड़ इलाके की पंचशील कॉलोनी से गिरफ्तार किया. उसे शरण देने के लिए उसके भाई इमरान और बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी नैथानी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

Show More

Related Articles

Close