[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

सपना चौधरी ने डांस कर ढहाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ पर सपना चौधरी ने डांस कर ढहाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई. अपने बेहतरीन डांस और गानों के लिए जानी जाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल होते रहते हैं. बड़ी संख्‍या में मौजूद उनके फैंस ये वीडियो काफी पसंद करते हैं. सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो आजकल यूट्यूब पर छाया हुआ है. पंजाबी और हरियाणवी गानों पर धमाल मचाया हुआ है. सपना के डांस को उनके फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं. सपना का एक डांस परफॉर्मेंस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है.

सपना चौधरी अपनी मदमस्त आदाओं और जबरदस्त ठुमको से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर सपना को जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना के लटके झटको को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में वो हरियाणवी गाने ‘मैं तेरी नचाई नाचू ‘ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. आप भी देखिए सपना का ये कातिलाना डांस-

इसे यूट्यूब पर मैना ऑडियो ने अपलोड किया है. सपना चौधरी इस गाने पर बेहतरीन डांस मूव्‍ज दिखा रही हैं. सपना को इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है.सपना हमेशा सूट में ही स्टेज पर्फामेंस देती हैं. इस समय चाहे भोजपुरी, पंजाबी या हरियाणवी डांस की बात हो सपना सभी में एक सुपर स्टार हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो अपलोड करती रही हैं.

आपको बता दें कि यूट्यूब पर उनके वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. सपना के एक-एक वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स होते हैं. सपना चौधरी बिग-बॉस से खासी लाइमलाइट मिली थी.  सपना स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में दिखाई देती हैं. इसके साथ ही वो टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं.

Show More

Related Articles

Close