[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपी- दबंगों ने जमीन विवाद में बाप-बेटे पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

कानपुर में दबंगों ने जमीन विवाद में बाप-बेटे पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

राजस्थान के करौली में दबंगों ने पुजारी को आग लगा दी थी, अब ऐसी ही घटना यूपी में सामने आई है. जमीन विवाद में दबंगों ने बाप-बेटे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. दोनों बाप-बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि विवाद की वजह महज चार फीट जमीन थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण ने बताया कि ये दो परिवारों के बीच का विवाद था. दोनों पक्ष के लोग इस झगड़े में शामिल थे. एक पक्ष के लोगों ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर बोरे में डाल दूसरे पक्ष पर फेंक दिया. इस घटना में दो लोगों को बर्न इंजरी आई है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पत्नी की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इसमें दूसरे पक्ष के तीन आरोपियों को नामजद किया गया था, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का दावा है कि मौके पर शांति-व्यवस्था कायम है. विभाग के उच्चाधिकारियों ने भी मौका-मुआयना कर हालात की जानकारी ली है.

गौरतलब है कि कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर यूपी सरकार घिरी है. यूपी के ही बलिया में अभी चंद रोज पहले धीरेंद्र सिंह नाम के आरोपी ने कोटे की दुकान के आवंटन के लिए हुई खुली बैठक के दौरान एसडीएम, सीओ और अन्य आला अधिकारियों की मौजूदगी में एक व्यक्ति को गोली मार दी थी. गोली मारने के बाद पुलिस ने धीरेंद्र को पकड़ा, लेकिन फिर वह फरार होने में सफल रहा.

Show More

Related Articles

Close