[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
corona updateअपराध

Corona पॉजिटिव नेता ने ‘शादी के लड्डू’ खिला BJP के 75 नेताओं को किया बीमार

BJP मुख्यालय में 'शादी के लड्डू' ने किया Corona विस्फोट, संक्रमित नेता के हाथ से खाई थी मिठाई

पटना. बिहार बीजेपी मुख्यालय में आज कोरोना वायरस विस्फोट हुआ. बीजेपी के 75 नेता कोरोना संक्रमित (Corona infected) पाए गए. सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल कलेक्ट किया गया था और जब आज सब की रिपोर्ट आई तो चौंकाने वाली थी. 100 में 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए. लेकिन इसके पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है. शादी के लड्डू ने कोरोना विस्फोट करा दिया.

दरअसल, बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की शादी की सालगिरह 8 जुलाई को थी. सभी नेताओं ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी और मिठाई खाने की अपेक्षा की. अरविंद सिंह ने आनन-फानन में लड्डू मंगाया और अपने हाथों से सभी नेताओं को खिलाने लगे. सभी में एक बार फिर से उन्हें शादी की बधाई दी. लेकिन अगले ही दिन जब अरविंद सिंह का कोरोना टेस्ट हुआ तो  वह संक्रमित पाए गए. अब सभी नेता इस बात को लेकर दहशत में हैं कि कहीं अरविंद सिंह के शादी के लड्डू के कारण तो कोरोना संक्रमण नहीं हुआ.

संक्रमित नेता बैठक में हुआ था शामिल

बता दें कि 8 जुलाई को ही बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने क्षेत्रीय बैठक बुलाई थी. इस क्षेत्रीय बैठक में महादलित प्रकोष्ठ के संयोजक संजय राम पहुंचे थे. संजय राम की तबीयत लगातार खराब चल रही थी. वह बैठक में शामिल तो हुए ही साथ ही घूम-घूम कर बीजेपी कार्यालय में सभी नेताओं से मिले भी. अगले ही दिन जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो वह भी पॉजिटिव पाए गए. उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि पटना एम्स में उनको भर्ती कराया गया. अब बीजेपी के नेता इस बात से भी दहशत में है कि कहीं संजय राम ने तो उन्हें संक्रमित नहीं कर दिया.

भूपेंद्र यादव ले रहे थे क्षेत्रीय बैठक

बीजेपी कार्यालय में लगातार वर्चुअल रैली और क्षेत्रीय बैठक चल रही थी. क्षेत्रीय बैठक बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ले रहे थे. इस बैठक में अलग-अलग जिलों के जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, विधायक, पूर्व विधायक, सहित जिला के पदाधिकारी भी शामिल हो रहे थे. भूपेंद्र यादव ने लगातार क्रमवार तरीके से सभी  जिलों की बैठक की. अब जब 75 लोग संक्रमित पाए गए हैं तो ऐसे में सवाल उठता है कि यह 75 संक्रमित लोग पिछले 7 दिन में किन-किन लोगों से मिले हैं. फिलहाल बीजेपी ऑफिस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

Show More

Related Articles

Close