[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

अर्श लाइन स्कूल के अवैध कब्जे को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने की कार्यवाही की मांग

ग्रेटर नोएडा : करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 स्थित अर्स लाइन स्कूल के द्वारा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ग्रीन बेल्ट पर पिछले 25 वर्षों से कंक्रीट की दीवार खड़ी कर अवैध कब्जा करने को लेकर सीनियर मैनेजर कपिल कुमार को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द ग्रीन बेल्ट को कब्जा मुक्त कराने व सेक्टर 36 स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में बैंच लगाने की मांग की।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर व प्रदेश अध्यक्ष बलराज हूंण ने बताया कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता पिछले काफी समय से ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 स्थित अर्श लाइन स्कूल द्वारा ग्रीन बेल्ट पर अवैध कब्जे को लेकर शिकायत करता रहा है लेकिन प्राधिकरण द्वारा अभी तक उसे पर कोई कार्यवाही नहीं की गई । जिसके लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सीनियर मैनेजर कपिल कुमार से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द द्वारा ग्रीन बेल्ट पर किए गए कब्जे व मुख्य सड़क पर अवैध कब्जे से होने वाली दुर्घटनाओं से निजात दिलाने की मांग की। आलोक नागर ने कहा कि यदि जल्द ही प्राधिकरण अर्श लाइन स्कूल द्वारा ग्रीन बेल्ट को कब्जा मुक्त नहीं कराया तो करप्शन फ्री इंडिया संगठन आंदोलन करेगा।

इस दौरान करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 स्थित शिव शंकर मंदिर के प्रांगण में श्रद्धालुओं के लिए बैठने के लिए बैंच लगाने की भी मांग की।

Show More

Related Articles

Close