[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधराष्ट्रीय

बीजेपी नेता के परिवार में दो बच्चों सहित 6 लोगों की तलवार से काटकर हत्या

जमीन विवाद के चलते बीजेपी नेता के परिवार में दो बच्चों सहित 6 लोगों की तलवार से काटकर हत्या

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में जमीन विवाद के चलते बीजेपी नेता के परिवार में दो बच्चों सहित 6 लोगों की तलवार से काटकर हत्या।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडला जिले के बीजाडांडी थाना क्षेत्र की मनेरी चौकी में 6 लोगों की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। सोनी परिवार के ही दो परिवारों के बीच संपत्ति विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाथ में नंगी तलवार लिए हत्यारों के सामने परिवार का जो भी सदस्य आया, उसे हत्यारों ने तलवार से काटकर मौत के घाट उतार डाला।

विदित हो कि मृतक राजेंद्र सोनी जो कि भाजपा के वरिष्ठ नेता बताए जा रहे हैं, वे गल्ले का व्यापार करते थे। दुकान में ही आरोपियों ने उन पर हमला किया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। साथ ही उनके उनके परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई। इसमें सात और दस वर्ष के बच्चे भी शामिल हैं। इस वारदात से गुस्साए गांव वालों ने दो में से एक आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की जिसकी बाद में मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोनी परिवार के दो भाइयों के परिवारों के बीच पैतृक संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते एक भाई के परिवार के दो लोगों ने दूसरे परिवार के सदस्यों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Show More

Related Articles

Close