[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

सपना चौधरी ने लगाए कातिलाना ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

'बिंदास छोरी' पर सपना चौधरी ने लगाए कातिलाना ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

मुंबई. अपने ठुमको से लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. सपना चौधरी के लाइव डांस को देख फैंस जितना आनंद लेते हैं उतना ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भी उनके वीडियो के देख एंटरटेन होते हैं. सपना की फैन फॉलोइंग इतनी हैं को कुछ ही घंटों में वीडियो पर लाखों व्यूज आ जाते हैं. इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के डांस को देखकर फैंस भी उनके साथ खुद को झूमने से रोक नहीं पाते. इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का जो डांस वीडियो धूम मचा रहा है उसके बोले हैं- ‘छोरी बिंदास ()’. सपना चौधरी का ये डांस वीडियो दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहा है. आप भी देखिए सपना चौधरी का ये कातिलाना वीडियो-

वीडियो में सपना के मूव्स पर लोग फिदा है. सपना का डांस देखने आए लोग खुद को झूमने से रोक नहीं पा रहे हैं. इस हरियाणवी गाने को आकाश अक्की और अनु कादयान ने गाया है. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ लोगों से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सपना चौधरी को लोग हरियाणा की ‘अनारकली’ भी कहते है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सपना चौधरी की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे है. सपना हमेशा सूट में ही स्टेज पर्फामेंस देती हैं. इस गाने मेंभी उन्होंने सूट पहनकर जबरदस्त मूव्स लगाए हैं.

सपना चौधरी ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया और ये मुकाम हासिल किया है. सपना चौधरी हिंदी फिल्मों से लेकर पंजाबी गानों के एल्बम और फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. यही नहीं भोजपुरी श्रोताओं के बीच भी सपना चौधरी की लोकप्रियता काफी है. आपको बता दें कि यूट्यूब पर उनके वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. सपना के एक-एक वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स होते हैं. सपना चौधरी बिग-बॉस से खासी लाइमलाइट मिली थी.

Show More

Related Articles

Close