[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

दुकान पर बैठे सुनार को लगाई आग, 100 फीसदी तक जली स्किन

फिरोजाबाद-दुकान पर बैठे सुनार को लगाई आग, 100 फीसदी तक जली स्किन, आगरा रेफर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आपसी रंजिश में दुकान पर बैठे एक दुकानदार पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया जिससे वहां आग लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में उन्हें आगरा रेफर किया गया है. पुलिस का कहना है कि पारिवारिक रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है.

मामला, फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के कृष्णा पाड़ा इलाके का है जहां पर स्वर्णकारी का काम करने वाले 40 वर्षीय राकेश कुमार वर्मा दुकान पर बैठे थे उसी समय दो युवकों ने आकर उनके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया, जिससे राकेश कुमार के कपड़ों में आग लग गई.

कपड़ों में आग लगते ही राकेश कुमार वर्मा पास की गली में भागे. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि आग के गोले के रूप में एक युवक भाग रहा है. यह वीडियो 4 सेकंड का है.

आरोपी फरार

राकेश पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाला आरोपी फरार हो गया है. गंभीर अवस्था में राकेश को सरकारी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इलाज करने वाले डॉक्टर राहुल जैन का कहना कि 100 फीसदी स्कीन जली हुई है. बेहतर इलाज के लिए राकेश को आगरा रेफर किया गया है.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 2 युवक आए थे. उन्होंने पहले कोई चीज राकेश के ऊपर डाली, फिर आग लगा दी. वहां मौजूद अन्य लोगों ने आग बुझाई.

पारिवारिक झगड़ा वजह

दिनदहाड़े हुई इस दिल दहलाने वाली घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस अधीक्षक की माने तो आग लगाने वाला आरोपी रोबिन वर्मा घायल राकेश वर्मा का मौसेरा भाई है और इनके बीच पारिवारिक झगड़ा चल रहा है. फिलहाल आरोपी रोबिन और उसका साथी फरार है, लेकिन घायल राकेश को एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है जहां पर अभी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घटनास्थल पर मौजूद पड़ोसी दुकानदार दुलीचंद ने बताया, ‘मैंने देखा कि एक लड़का दौड़ते हुए दिखा फिर मैंने देखा कि एक लड़का जिसके पूरे शरीर में आग लगी हुई है. दौड़ते हुए मेरे पास आया तो मैंने जब देखा कि यह राकेश है. फिर मुझे पता लगा कि किसी ने उसके ऊपर आग लगा दी है. अब जो भी है वह पुलिस देखेगी.’

घायल राकेश के चाचा प्रकाश कुमार ने कहा कि यह मेरा भतीजा है. आपस में कोई मतभेद था इसलिए इसके ऊपर तेजाब डाला है.

फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि थाना उत्तर के कृष्णा पाड़ा में स्वर्णकारी का काम करने वाले युवक के ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दिया गया है. गंभीर स्थिति में उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. लेकिन पता लगा है कि इनके मौसेरे भाई रोबिन वर्मा ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के पीछे आपसी रंजिश सामने आ रही है.

Show More

Related Articles

Close