[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपी: बदमाशों को रोकना पुलिस को पड़ा महंगा

औरेया में बाइक सवारों को रोकना पड़ा महंगा, पुलिस पर चलाई गोली, सिपाही की हालत गंभी

औरेया. उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रदेश में बदमाश अब पुलिस को निशाना बना रहे हैं. औरेया जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. देर रात गश्त के लिए निकली पुलिस पार्टी पर बाइकसवारों ने गोली चला दी. इस घटना में सिपाही गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गश्त के दौरान पुलिस पर फायरिंग
ये वारदात एरवाकटरा थाना क्षेत्र के बरौना कला की है. दरअसल, देर रात यहां चौकी इंचार्ज एक सिपाही के साथ गश्त पर थे. गश्त के दौरान पुलिस टीम ने संदिग्ध बाइक सवारों को रुकवाया. पुलिस को देख संदिग्ध बाइक से भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उन्होंने गोली चला दी. गोलीबारी में एक सिपाही जख्मी हो गया. गनीमत रही कि गोली सिपाही की जांघ के पास लगी. घायल सिपाही का नाम देवेश बताया जा रहा है. गोली लगने के बाद उसे फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. लेकिन, गंभीर हालत को देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है.

दोनों आरोपियों की पहचान
इस वारदात के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है. दोनों की पहचान भी कर ली गई है. एसपी औरैया सुनीति ने इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी है. उन्होंने बताया, “एरवाकटरा थाना क्षेत्र के बरौना कला चौकी इंचार्ज को सूचना मिली कि दो बाइक से तमंचा लिए आ रहे हैं. पुलिस द्वारा रोके जाने पर संदिग्ध अलग-अलग दिशा में भागने लगे. पीछा करने पर उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी. गोली सिपाही देवेश के पैर में लगी. देवेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.”

Show More

Related Articles

Close