मनोरंजन

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म

मशहूर सिंगर सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि बिग बॉस में शिरकत कर चुकी सपना चौधरी देश ही नहीं विदेशों में भी अपने गानो की वजह से काफी पॉपुलर हैं। एक चैनल की रिपोर्ट  के मुताबिक  देर रात सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। सपना औऱ उनका बेटा पूरी तरह स्वस्थ हैं।

सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल..काफी पॉपुलर हुआ था। यूं तो सपना पहले ही देश में अपने गानों और डांस के चलते फेमस थी। लेकिन आंख्या का यो काजल ने उन्हें विदेशों में भी काफी फेमस कर दिया था।

सपना चौधरी अपने गानों के बदौलत हरियाणा ही नहीं पूरे देश में काफी फेमस हैं। सपना ने पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ ने तहलका मचा दिया था। जिससे वह चंद ही दिनों में हरियाणा की फेमस स्टार बन गई थी।

सपना चौधरी ने इसके बाद एक के बाद एक धमाकेदार गाने दिए। जिसमें ‘तेरी आख्यां का यो काजल’ चेतक, नज़र लाग जा गी आदि गाने लोगों को काफी पसंद आए।

सपना चौधरी म्यूजिक वीडियो के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2017 में जर्नी ऑफ़ भाँग ओवर डेब्यू किया। जिसके बाद साल 2018 में नानू की जानू और साल 2019 में दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक video आपके लिए क्यूँकि आप ही से मैं बनी हूँ – Sapna Choudhary, आपकी दुआ ने बनाया है मुझे – The Desi Queen! तो हमेशा मेरा साथ देने का बहुत बहुत शुक्रिया🥰, आज इस मुश्किल घड़ी में आपका साथ बनाए रखने के लिए मैं लेके आ रही हूँ The Positivity Concert, इस Concert से हमारे देश को भी मदद मिलेगी क्यूँकि iska कुछ हिस्सा PM Cares Fund में जाएगा😇। तो बस थोड़ी सी मदद चाहिए आपकी, इस मिशन पर! जय हिंद 🙏 #jaihind #thepositivityconcert #wewillwinthisbattletogether #liveconcert #desiqueen #positivevibes #loveyoufans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close