[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

कस्बे में खाद व्यापारी पर हमला,6 लाख लूटे

औरंगाबाद में खाद व्यापारी पर हमला,6 लाख लूटे

औरंगाबाद। औरंगाबाद में देर शाम पुरानी सब्जी मंडी स्थित खाद व्यापारी पर पूर्व प्रधान समेत 15-20 हमलावरों ने जानलेवा हमला बोल दिया और 6 लाख रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए।पीड़ित ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दे कि मोहल्ला स्याना सिकंदरा निवासी अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन के नगराध्यक्ष ललित अग्रवाल की पुरानी सब्जी मंडी में अग्रवाल बीज स्टोर के नाम से दुकान है।देर शाम उनका  भाई मदन और भतीजा हर्षित दुकान पर था।इस दौरान लखावटी का पूर्व प्रधान रामवीर अपने साथ 15-20अज्ञात लोगों को लेकर खाद व्यापारी की दुकान पर पहुचा और वहां दुकान का एक शटर नीचे गिरकर व्यापारी मदन और भतीजे हर्षित पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया।हमले में मदन के दोनो हाथों में फेक्चर आया है।गल्ले में रखी 6 लाख रुपये की नगदी और चार तोले की सोने की चैन लूट ली।हमलावरों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की।वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।बताया जाता है कि सभी हमलावरों पर हथियार थे।उनको पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही था।हमलावरों में दो बदमाश आपराधिक किस्म के थे।शनिवार की दोपहर नगर के दर्जनों व्यापारी एकत्रित होकर थाने पर पहुँचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश बना हुआ है।

पीड़ित के बड़े भाई ललित अग्रवाल की तहरीर के आधार पर रामवीर सिंह समेत 20 के खिलाफ लूट और जानलेवा हमले की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।पूर्व प्रधान को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

रामसेन सिंह इंस्पेक्टर औरंगाबाद

गुंडों के आतंक से परेशान व्यापारी

नगर में पिछले कई सालों से एक बिरादरी के  गुंडों का आतंक ज्यादा है।रंगदारी को लेकर दो व्यापारियों की हत्याएं हो चुकी है।जबकि एक व्यापारी पर जानलेवा हमला हो चुका है।20 व्यापारियों से ज्यादा रंगदारी वसूली जा चुकी है।गुंडों के आतंक से नगर के व्यापारी परेशान है।जिन बदमाशो ने खाद व्यापारी पर हमला किया है ये सभी एक बिरादर के है।जो आये दिन वारदातों को अंजाम देते रहते है।बहरहाल घटना के बाद व्यापारियों में गुस्सा है।

गिरफ्तारी नही तो आंदोलन

अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन के राष्टीय अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल देर शाम पीड़ित की दुकान पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने एसएसपी संतोष कुमार सिंह से फोन पर वार्ता की।अंकुर अग्रवाल ने कहा कि यदि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई तो सड़क पर लेटकर व्यापारी आंदोलन करेंगे।इस मौके पर राष्टीय महामंत्री आरके नटराज, जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता,नरेश तायल,हेमंत गुप्ता,अंकुर अग्रवाल, शिवम गर्ग,सुशील अग्रवाल,अनिल गर्ग,अंकुर गुप्ता, रज्जुमल अग्रवाल, पवन गर्ग आदि थे।

रिपोटर गौरव सिंघल(औरंगाबाद)

Show More

Related Articles

Close