[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

योगी राज मे दुर्गा पूजा में गई युवती का गैंगरेप

UP: महोबा में दुर्गा पूजा में गई युवती का अपहरण कर गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां के महोबा में 19 साल की एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप तीन युवकों पर है.

यहां एक युवती नवरात्र कार्यक्रम में दुर्गा आरती के बाद अपने घर जा रही थी. तभी तीन युवकों ने उसे रास्ते से अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया. ये घटना बुधवार रात की है.

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पनवाड़ी इलाके में बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी युवती को अपने घर के पीछे एक सुनसान जगह पर ले गए और वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों को बुधवार रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पंजाब में 6 साल की बच्ची से रेप

वहीं, पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किए जाने और उसके बाद उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कहा कि एक भयावह घटना में छह वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक लड़की की अधजली लाश टांडा के जलालपुर गांव में एक घर में मिली है.

 

Show More

Related Articles

Close