[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

कुत्ते के साथ दुष्कर्म, वायरल वीडियो के बाद गार्ड गिरफ्तार

Patna: कुत्ते के साथ दुष्कर्म, वायरल वीडियो के बाद गार्ड गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में एक कुत्ते के साथ क्रूरता की ऐसी खबर सामने आई है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. पटना में एक अपार्टमेंट के गार्ड पर कुत्ते के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. एनिमल एक्टिविस्ट की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये घटना पटना की है, जहां एक अपार्टमेंट की पार्किंग में गार्ड ने गली में घूमने वाले कुत्ते के साथ दुष्कर्म किया. गार्ड की इस हरकत का किसी ने वीडियो बना लिया. इस वीडियो को एनिमल एक्टिविस्ट निधि के पास भेज दिया गया. इस वीडियो को देखने के बाद एनिमल एक्टिविस्ट आरोपी गार्ड के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंच गईं.

बताया गया है कि दो दिन तक उनकी थाने में किसी ने सुनवाई नहीं की, जिसके बाद उन्हाेंने पशुओं को क्रूरता से बचाने के लिए बनी संस्था पेटा के अधिवक्ता को मामले की जानकारी दी. संस्था के अधिवक्ता द्वारा इस मामले में एसएसपी से बात की गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर एक्शन लिया.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी गार्ड दिवाकर तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी लखीसराय का रहने वाला है और पिछले कई वर्षों से इस अपार्टमेंट में गार्ड की नौकरी कर रहा है.

Show More

Related Articles

Close