[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

राजधानी में साढ़े 4 साल की बच्ची से रेप हालत गंभीर

दिल्ली: साढ़े 4 साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर, पकड़े गए दो आरोपी

देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां बवाना की एक कॉलोनी में साढ़े चार साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया है. घटना सामने आने के बाद बच्ची को दिल्ली के ही अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत गंभीर है.

इस केस में नरेला थाना पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार बिहार का रहने वाला है. इस मामले में POCSO एक्ट तक के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, ये मामला बाहरी दिल्ली की एक जेजे कॉलोनी का है. यहां साढ़े चार साल की बच्ची जब मंदिर में गई तो वहां तीन युवकों ने उसे उठाया और एकांत जगह जाकर उसके साथ रेप किया. बाद में बच्ची गंभीर हालत में मिली, फिर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया.

ये घटना चार नवंबर की है, जिस दिन बच्ची अपनी मां के साथ मंदिर गई थी. लेकिन वहां मौजूद कुछ युवकों ने उसे पैसे देकर कुछ दूरी पर सामान लेने भेजा. इस दौरान बच्ची के साथ हैवानियत की गई.

आपको बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में हाल ही में एक मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था. इसके बाद नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया था. जब रेप का खुलासा हुआ तो पुलिस ने मामले की जांच की और एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया.

Show More

Related Articles

Close