[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

कृष्ण भक्त फिर हुए शर्मसार

मथुरा: लिफ्ट देने के बहाने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में 14 साल की किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर हाईवे थाने की पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) उदय शंकर सिंह के अनुसार घटना चार नवंबर की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक बुधवार को किशोरी घर से जब सफाई कार्य के लिए महोली रोड के लिए निकली तो पड़ोस के ही दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया. शिकायत के मुताबिक, कुछ दूरी पर उन युवकों ने तीसरे साथी को भी कार में बैठा लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी को पिला दिया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया. शिकायत के मुताबिक, वारदात के अगले दिन पीड़िता को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद पिता उसे लेकर थाना हाईवे पहुंचे और आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है.

Show More

Related Articles

Close