[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपी:बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को पड़ा भारी

UP: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्‍या, 7 गिरफ्तार

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जिनमें से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

क्या है पूरा मामला?
पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, एकौना क्षेत्र के ईश्‍वरपुरा गांव में भोला प्रसाद की बेटी गुरुवार को अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले रामाशीष के घर आए मेहमान मनीष ने उससे कथित तौर पर छेड़छाड़ की. एफआईआर के अनुसार, जब बेटी ने इस घटना के बारे में पिता को बताया तो वह शिकायत करने के लिए रामाशीष के घर गया, इसके बाद गुस्‍साए युवक के साथी और रिश्‍तेदार भोला के घर आ गए और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर फरार हो गए.

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम
स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घायल भोला को पहले जिला अस्‍पताल और इसके बाद गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कालेज उपचार के लिए लाया गया. पुलिस ने बताया कि देर रात भोला को लखनऊ अस्‍पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्‍ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि भोला श्रमिक थे और अपनी दो बेटियों और पत्‍नी के साथ रहते थे.

7 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी
एकौना थाना प्रभारी राम गिरीश चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों रामाशीष, अभिषेक, मोनू, सोनू, जयराम, अनिल, रवि और मनीष के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चौहान ने बताया कि मामले की जांच जारी है.

Show More

Related Articles

Close