[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

सलमान खान के गाने पर सुनीता बेबी ने स्टेज पर गिराई बिजलियां,’हटा सावन की घटा’ पर किया जबरदस्त डांस

सलमान खान के गाने पर सुनीता बेबी ने स्टेज पर गिराई बिजलियां, किया जबरदस्त डांस 'हटा सावन की घटा' पर किया जबरदस्त डांस

मुंबईः हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी अपने जोरदार डांस के लिए सिर्फ हरियाणा में ही नहीं पूरे देश में मशहूर हैं. उनके डांस वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर कहर बरपाते रहते हैं. लोगों को उनका डांस इतना पसंद है कि, जैसे ही उनका कोई वीडियो सामने आता है, देखते ही देखते इसे लाखों में व्यूज मिल जाते हैं. लेकिन, इन दिनों सपना चौधरी को एक हरियाणवी डांसर खासी टक्कर देती दिख रही हैं. ये डांसर हैं सुनीता बेबी ,जो अपने डांस के चलते काफी सुर्खियों में हैं.

अपनी डांस परफॉर्मेंस से सुनीता बेबी ना सिर्फ इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, बल्कि अपनी अदाओं से भी सबका दिल लूट रही हैं. सुनिता बेबी का जबरदस्त डांस यूट्यूब पर छाया हुआ है. वीडियो में सुनीता बेबी सलमान खान की फिल्म ‘हेलो ब्रदर’ के गाने ‘हटा सावन की घटा’ पर डांस करती दिख रही हैं. जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो में सुनीता बेबी की अदाएं देखने के बाद लोग लोग उनकी तुलना सपना चौधरी के डांस से कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो सुनीता बेबी के ठुमके देखने के बाद यहां तक कह दिया कि सपना चौधरी भी उनके आगे फेल हैं. सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक कई बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Show More

Related Articles

Close