[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

मंगेतर के साथ रह रही थी लिव इन रिलेशनशिप में, घर वालों ने की ऐसी डिमांड तो उठा लिया खौफनाक कदम

राजस्थान के भीलवाड़ा से खुदकुशी का मामला सामने आया है. जहां पर एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या की. बताया जा रहा है कि 22 साल की लड़की की शादी 10 फरवरी को होनी थी लेकिन लड़के वालों ने दहेज में 5 लाख रुपये की डिमांड कर दी. लड़की वाले इस रुपयों की डिमांड को पूरा करने से मना कर दिया, फिर लड़के वालों ने कुछ दिन पहले ही शादी को तोड़ दिया लेकिन सगाई तीन साल पहले हुई थी.

लड़की पीटीआई की तैयारी कर रही थी और सगाई के बाद से वो अपने मंगेतर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. उसका अफेयर सुठेपा गांव के एक युवक से चल रहा था. दोनों पिछले तीन सालों से इस रिलेशनशिप में थे. दोनों के परिजनों ने इस रिश्ते को मंजूर कर सगाई के बाद 10 फरवरी को शादी करने का फैसला किया था लेकिन लड़की वालों के दहेज में 5 लाख रुयये न देने से यह रिश्ता टूट गया. फिर लड़की ने सुसाइड नोट लिखकर आत्‍महत्‍या कर ली.

शादी से 13 दिन पहले लड़की ने की खुदकुशी

मृतक लड़की के चाचा कैलाश शर्मा ने बताया कि उनकी भतीजे की 3 साल पहले ही सगाई हो गई थी. 10 फरवरी को उसकी शादी की सारी तैयारी कर ली थी. लेकिन आखिरी मौके पर हमारी आर्थिक स्थिती कमजोर हो गई. जिसकी वजह से उन्होंने सगाई तोड़ दी. इससे दुखी होकर हमारी बेटी ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या कर ली.

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बिगोद थाने के सब इंस्‍पेक्‍टर जय सिंह का कहना है कि प्रियंका शर्मा की सगाई आशीष नाम के लड़के से हुआ थी. शादी के लिए मना करने पर प्रताड़ित होकर लड़की ने सुसाइड कर लिया. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है और इस मामले की जांच की जा रही है.

Show More

Related Articles

Close