उत्तर प्रदेशगौतमबुध नगरग्रेटर नोएडाजानकारीदनकौरनोएडा

गौतमबुद्ध नगर में शादी समारोह पर गाइडलाइन जारी

नोएडा में भी शादी समारोह पर पाबंदी, अब सिर्फ आ सकेंगे 100 मेहमान

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नोएडा प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है. नोएडा में अब शादी समारोह में केवल 100 लोग ही इकट्ठा हो सकेंगे. पहले 200 लोगों की अनुमति थी.गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी ने जारी बयान में बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब किसी भी समारोह में अधिकतम 100 व्यक्ति भाग ले सकेंगे.शासन के इस निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.

जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने लोगों से सहयोग करने का आह्वान किया है. जिलाधिकारी ने जिले के सभी लोगों से कहा है कि आयोजित होने वाले सभी प्रकार के समारोह में 100 से ज्यादा शख्स हिस्सा नहीं लेंगे.

जिलाधिकारी ने बताया कि शासन ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया है. शादी जैसे कार्यक्रमों में 100 से ज्यादा लोगों के शिरकत करने की अनुमति नहीं होगी. उन्होंने कहा कि इसका उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी.

जिलाधिकारी ने इस संबंध में सभी संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश देते हुए कहा है कि प्रशासनिक और अन्य संबंधित अधिकारी ऐसे कार्यक्रमों पर नजर रखेंगे. अधिकारी अपने अपने क्षेत्र में आयोजित होने वाले सभी प्रकार के समारोह में यह सुनिश्चित करेंगे कि 100 से ज्यादा व्यक्ति भाग न ले सकें. इसके संबंध में अपने अपने क्षेत्र में व्यापक प्रचार-प्रसार भी सुनिश्चित किया जाएगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close