गौतमबुध नगरग्रेटर नोएडानोएडा

ग्रेटर नोएडा में एक साथ जली दुल्हन और दूल्हा समेत 5 लोगों की चिताएं

ग्रेटर नोएडा में एक साथ जली दुल्हन और दूल्हा समेत 5 लोगों की चिताएं, दो दिनों पहले हुई थी सड़क हादसे में मौत

ग्रेटर नोएडा:- 

रामपुर जिले में सड़क हादसे का शिकार हुए आछेपुर गांव निवासी 5 लोगों के शव पोस्टमार्टम के बाद रविवार सुबह गांव पहुंचे। जहां परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार के मौके पर गांव के श्मशान में एक साथ पांच लोगों की चिताएं जलती देख हर किसी की आंखे नम हो गईं। उधर मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। इससे पहले पोस्टमार्टम के बाद मृतक धीरज के जीजा भीम के शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार वाले अपने गांव रूपवास पचगई (बुलन्दशहर) ले गए थे।

आछेपुर गांव में धीरज, उसकी पत्नी रिंकी, चचेरे भाई बबली और चाची कुसुम का परिजनों ने एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया जबकि कार चालक राहुल की चिता थोड़ी ही दूरी पर लगाई गई थी। अंतिम संस्कार के मौके पर भारी संख्या में क्षेत्र के ग्रामीण मौजूद थे। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह और भाजपा क्षेत्रीय मंत्री हरीश ठाकुर ने गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी।

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के आछेपुर गांव निवासी धीरज की बहराइच निवासी रिंकी से दो दिन पहले ही शादी हुई थी और वह अपने परिवार वालों के साथ दुल्हन को विदा कराकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान उनकी इको कार को रामपुर जिले की सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के मंसूरपुर में एक डीसीएम ने टक्कर मार दी थी। हादसे में दूल्हे धीरज, दुल्हन रिंकी, कार चालक राहुल, धीरज के चचेरे भाई बबली, चाची कुसुम और जीजा भीम की मौत हो गई थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close