[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

ए एस पी अनुकृति शर्मा ने की जन सुनवाई, सीसीटीवी कैमरे लगवाने का किया आग्रह

अकबर पुर रेैना में लगी जन चौपाल,सांसद ने कंबल किए वितरित 

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) ब्लाक अगौता अंतर्गत ग्राम अकबर पुर रेैना में शनिवार को जन चौपाल का आयोजन किया गया। सांसद डॉ भोला सिंह और ए एस पी अनुकृति शर्मा ने चौपाल में ग्रामीणों की समस्याओं की सुनवाई की। अधिकांश लोगों ने बिजली पानी राशन की शिकायतें अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत कीं। कुछ शिकायत पुलिस संबंधित तथा सरकारी चिकित्सालय की भी आई । ग्रामीणों ने बताया कि गांव में इलाज सिर्फ दिन में ही किया जाता है रात्रि में कोई व्यवस्था नहीं है। सांसद डॉ भोला सिंह ने शीध्र समाधान कराने का आश्वासन दिया।

चौपाल में ए एस पी अनुकृति शर्मा ने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि गांव के प्रमुख स्थानों चौराहे आदि पर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं। इसके लिए सभी ग्राम वासियों को थोड़ा सा सहयोग करना चाहिए। इससे अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिलेगी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था हो सकती है। साथ ही अपराधियों में भय व्याप्त होगा जिससे अपराधों में कमी आयेगी।

सांसद डॉ भोला सिंह ने सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और भरपूर लाभ उठाने का आग्रह किया। ग्रामीणों ने सांसद से गांव में सामुदायिक भवन निर्माण कराने का भी आग्रह किया जिसपर उन्होंने शीघ्र निमार्ण कार्य कराने का आश्वासन दिया। सांसद ने तथा ए एस पी अनुकृति शर्मा ने अनेक ग्रामीणों व निर्धन असहाय लोगों को कंबल वितरित किए। तथा मकरसंक्रांति पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

चौपाल की अध्यक्षता ग्राम प्रधान सुनील कुमार गौतम ने की। इस अवसर पर थाना प्रभारी राजीव कुमार सक्सेना समस्त स्टाफ सहित मौजूद रहे। जयवीर सिंह लटूर सिंह जयपाल सिंह कमल सिंह गुज्जू सिंह उदयवीर सिंह बबलू राणा वीरेंद्र राणा अजय सिरोही देवेन्द्र सिंह आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close