[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

Bigg boss OTG बदला बदला सा घर जाने हर बात

Bigg boss OTG बदला बदला सा घर जाने हर बात

मुंबईः कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का अगला सीजन 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा. यानी, अब शो के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ ही एक और चीज है, जो हमेशा चर्चा में छाई रहती है और वह है बिग बॉस का घर . जी हां, बिग बॉस हाउस का लग्जूरियस हाउस, यहां का इंटीरियर, किचन, बेडरूम अक्सर चर्चा में छाए रहते हैं. तो आपको बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस ओटीटी हाउस में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. खासकर बेड सिस्टम काफी अलग होने वाला है. जहां हर बार कंटेस्टेंट्स के बीच बेड शेयरिंग को लेकर किच-किच देखने को मिलती थी, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा.

 

हर बार ही बिग बॉस में बेड शेयरिंग को लेकर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े होते थे. यही नहीं, महिला-पुरुष कंटेस्टेंट्स का बेड शेयर करना भी कई बार विवादों में रहा. लेकिन, इस बार मेकर्स ने बेड सिस्टम को हर बार से बेहद अलग रखा है. चैनल द्वारा जारी किए गए प्रोमो में पहले ही घर की झलक दिखाई जा चुकी है. जिससे पता चलता है कि इस बार बिग बॉस हाउस काफी कलरफुल होने वाला है. घर को ढेर सारे प्रिंट्स और रिबन से सजाया गया है. घर को इस बार कंटेम्पररी लुक दिया गया है.

डिजाइनर्स ने बिग बॉस ओटीटी हाउस के लिए बोहेमियन, जिप्सी और कार्निवल लुक को चुना है. जो घर को भव्य बनाने के साथ ही एक होमली लुक देता है. कंटेस्टेंट्स के आराम का भी पूरा ध्यान रखा गया है. लिविंग और गार्डन एरिया के लिए स्लाइडिंग दरवाजों का इस्तेमाल किया गया है और सबसे ज्यादा बदलाव किए गए हैं बेडिंग सिस्टम में. इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए बंक बेड का इस्तेमाल किया गया है. जो किसी को भी उनके बचपन या फिर हॉस्टल के दिनों की याद दिलाने के लिए काफी है.

यह कुछ हॉस्टल जैसा ही है, जब आपको अपने रूममेट के साथ रहना होता है और एक ऊपर और एक नीचे के बिस्तर में सोता है. इसे देखते ही कंटेस्टेंट्स को अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे. घर के अन्य हिस्सों की तरह बेडरूम को भी कार्निवल वाला लुक दिया गया है. वहीं किचन को कलरफुल और बाथरूम को तंबू जैसा लुक दिया गया है. इसके अलावा लिविंग रूम में एक बड़ी सी आंख होगी. जिसके जरिए करण जौहर कंटेस्टेंट्स पर नजर रख सकेंगे. मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी कल से यानी 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा. जिसके होस्ट करण जौहर होंगे.

 

Show More

Related Articles

Close