[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
UNCATEGORIZED

बैटरी की फैक्ट्री में आग लगने से हुआ धमाका मचा हड़कंप

नई दिल्ली. दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके में एक गोदाम (बैट्री की फैक्ट्री) में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जैसे ही आग बुझाने और बचाव का अभियान शुरू हुआ, मौके पर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट हो गया. इससे जिस कारखाने में आग लगी थी, उसकी इमारत ढह गई. इस आग में कई लोगों के फंसे होने की जानकारी मिल रही है. सूत्रों के मुताबिक ये हादसा एक बैट्री की फैक्ट्री में हुआ है.

जानकारी दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके के एक गोदाम में रविवार को भीषण आग लग गई. आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं. हालांकि, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. घटना स्थल पर चारों तरफ धुएं का गुब्बार बन गया है. दमकल विभाग के कर्मचारी पीरागढ़ी चौक इलाके के एक गोदाम में आग बुझाने का अभियान चलाया जा रहा है.

आसपास के इलाके को करवाया जा रहा खाली

पुलिस और दमकल कर्मी गोदाम के आसपास के इलाके को पूरी तरह से खाली करवा रही है. क्योंकि फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया गया है और स्थिति यदि बिगड़ती है और बैट्री की फैक्ट्री होने के चलते धमाके होते हैं तो खतरा बढ़ सकता है. जिस इमारत में आग लगी है उसके आसपास कई अन्य गोदाम व फैक्ट्रियां स्थित हैं. वहीं इलाके की बिजली काट दी गई है और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Close