[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी किया ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी किया ढेर

श्रीनगर- जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने यहां बताया कि सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में पम्पोर इलाके के ख्रू में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गयी। मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुड़ा था। मुठभेड़ अभी चल रही है।

राजौरी में मुठभेड़ में सेना का अधिकारी शहीद आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का दो जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया और इस दौरान एक आतंकवादी भी मारा गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, “आज राजौरी के थानामंडी इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान राष्ट्रीय राइफल्स के एक जेसीओ को गोली लग गई। जेसीओ को तुरंत निकटतम चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।” वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद एक तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

Show More

Related Articles

Close