[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

UP: रक्षाबंधन पर मायके आई बहन, 12 साल के भाई ने जीजा को काट डाला

UP: रक्षाबंधन पर मायके आई बहन, 12 साल के भाई ने जीजा को काट डाला

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रक्षाबंधन के दिन एक भाई ने अपनी बहन की प्रताड़ना का बदला जीजा से ले लिया. भाई ने अपने जीजा की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित करता था. महिला ने राखी बांधते हुए जैसे ही प्रताड़ना की आपबीती बताई तो भाई का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने जीजा की निर्मम हत्या कर दी.

दरअसल, रक्षा बंधन पर एक बहन अपने पति को लेकर भाई के घर राखी बंधवाने आई थी, लेकिन वहां पर नशे में चूर पति उसके भाई को गालियां बकने लगा. इससे बहन का बारह वर्षीय भाई इतना नाराज हो गया की, उसने अपने बहन के पति को छुरी से काट डाला. बहन के पिता ने खुद पुलिस को फोन करके अपने बेटे को गिरफ्तार करवा दिया.

बताया जा रहा है कि बीएसएसएनएल के रिटायर्ड रामबाबू मिश्र ने अपनी बेटी संध्या की शादी करीब 14 साल पहले पास में रहने वाले अनुज से की थी. उनके दो बच्चे है. रामबाबू के अनुसार, नशेबाजी का विरोध करने पर शादी के बाद से ही संध्या और अनुज का विवाद होने लगा था.

क्या है पूरा मामला

कानपूर के विधनू इलाके में रविवार रात को अनुज अपनी पत्नी संध्या को लेकर उसके भाई वीरू को राखी बंधवाने आया था. राखी बंधवाने के बाद वह पत्नी को छोड़कर चला गया था. रात में वह नशे में फिर आया, जहां ससुराल वालों से उसकी लड़ाई होने लगी. वह ससुराल वालों को गालियां बकने लगा.

इसी दौरान उसकी 12 वर्षीय साले वीरू से लड़ाई हो गई. इसके बाद वीरू ने अपने जीजा की चाकू से मारकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर अनुज के घर वाले मौके पर आए और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुलिस को हत्या की सूचना खुद वीरू के पिता ने दी थी. मृतक के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद पति-पत्नी में विवाद चल रहा था, कुछ दिनों पहले फिर दोनों साथ रहने लगे थे, इसकी हत्या खुद पत्नी ने करवाई है. खैर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

अनुज की मां का कहना है कि हम तो अब अनाथ हो गए, मेरा इकलौता बेटा मर गया. मां ने मांग की कि लाश उस समय उठेगी, जब आरोपी के सभी परिजन गिरफ्तार किए जाएंगे, खैर इस मामले में पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं जारी किया गया है.

Show More

Related Articles

Close