[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

RSS के एजेंडे को जबरदस्ती लोगों पर थोप रही है BJP- मायावती

RSS के एजेंडे को जबरदस्ती लोगों पर थोप रही है BJP- मायावती

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज उत्तर प्रदेश के 10 मंडलों के वरिष्ठ और जिम्मेदार पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बहुजन समाज पार्टी के लखनऊ कार्यालय में बैठक का यह दूसरा दिन था. इस दौरान की मायावती ने सभी स्तर की कमेटियों में पोलिंग बूथों की कमेटियों में युद्धस्तर पर तैयारी करने और सजग रहने के निर्देश दिए. बसपा सुप्रीमो ने आत्मसम्मान और स्वाभिमान के अति महत्वकांक्षी मानवतावादी बीएसपी मूवमेंट के प्रति पूरी ईमानदारी निष्ठा और तन मन धन से काम करने का सभी से आह्वान किया.

उन्होंने कहा के बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर और मान्यवर कांशीराम के मिशन को लोकतांत्रिक संघर्षों से यूपी में मजबूती मिलेगी. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के कारनामों की वजह से ही भाजपा देश और यूपी की सत्ता में आ गई. लेकिन अब वह भी संवैधानिक दायित्वों और राजधर्म निभाने की बजाय आरएसएस के अपने एजेंडे को देश के लोगों पर जबरदस्ती थोपने का काम कर रही है.

इस क्रम में अपनी गलत नीतियों और कार्यकर्ताओं से देश में बढ़ती गरीबी हर प्रकार की महंगाई बेरोजगारी से लोग परेशान हैं. इससे यूपी की जनता त्रस्त और बदहाल है और इनसे मुक्ति पाने को बेचैन है.

मायावती ने कहा कि कोरोना के प्रकोप के सदमे और हताशा से अभी प्रदेश उभरा भी नहीं था कि बाढ़ की समस्या के साथ-साथ डेंगू के बुखार से भारी संख्या में बच्चों की हो रही मौतों की खबर अति दुखद और बेहद चिंतनीय है. जिसके प्रति सरकार की गंभीरता जरूरी है.

मायावती ने कहा कि पश्चिमी यूपी में हत्याओं का नया दौर शुरू होने अभी गंभीर चिंता का विषय है. बढ़ती हुई महंगाई पर भाजपा को घेरते हुए मायावती ने कहा कि रसोई गैस की कीमतों में की गई वृद्धि अनुच्छेद और गरीबी विरोधी कदम है.

 

Show More

Related Articles

Close