उत्तर प्रदेशगौतमबुध नगरग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में दुकान -कियोस्क के लिए आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

ग्रेटर नोएडा में दुकान -कियोस्क के लिए आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

नोएडा. ग्रेटर नोएडा में दुकान या फिर कियोस्क लेने का एक और मौका आया है. आज ही आप दुकान-कियोस्क के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी यह मौका लेकर आई है. हाल ही में अथॉरिटी ने दूध-सब्जी के बूथ के लिए खाली प्लाट की नीलामी की थी. 85 लाख रुपये की कीमत वाला प्लाट 11 करोड़ से अधिक के दाम पर बिका था. ऐसा माना जा रहा है कि दुकान और कियोस्क के आवंटन के लिए भी भीड़ लगने वाली है. गौरतलब रहे दि

42 दुकान और 31 कियोस्क का होना है आवंटन

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की ओर से बेवसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग लोकेशन पर 42 दुकान और 31 कियोस्क का आवंटन किया जाएगा. ऑनलाइन आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरु हो गई है. पंजाब नेशनल बैंक और खुद ग्रेटर नोएडा की बेवसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड किए जा सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 अक्टूबर है. आवंटन होने के 60 दिन के अंदर आवेदक को दुकान या कियोस्क का कब्जा मिल जाएगा.

ग्रेटर नोएडा में यहां होना है दुकान-कियोस्क का आवंटन

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के मुताबिक कियोस्क और दुकान का आवंटन अलग-अलग सेक्टर में किया जाएगा. जैसे सेक्टर गामा वन के कदम्बा एस्टेट, इकोटेक-टू के बीएम मार्केट, स्वर्णनगरी, डेल्टा वन और टू, कासना बस डिपो, अल्फा वन और टू, बीटा टू और बीटा टू शॉपिंग सेंटर में सिर्फ दुकानों का आवंटन होगा. जबकि कियोस्क का आवंटन इकोटेक टू, इकोटेक थ्री, पाई वन, टू और थ्री, फाई-चाई, सिग्मा टू के सी और डी ब्लॉक, सेक्टर 37 के ए और सी ब्लॉक, ओमीक्रॉन थ्री के ए और सी ब्लॉक में होगा.

85 लाख थी प्लॉट की कीमत, लेकिन बिका 11.12 करोड़ में

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने हाल ही में कमर्शियल यूज के लिए 11 प्लॉट बेचने के लिए विज्ञापन जारी किया था. प्लॉट के लिए ऑनलाइन बोली लगाई जानी थी. इसमे से एक प्लॉट स्वर्णनगरी में भी था. यह 500 वर्गमीटर का प्लॉट है. अथॉरिटी ने इस प्लॉट की रिजर्व कीमत 85 लाख रुपये रखी थी.

खरीदारों को इसके ऊपर की बोली लगानी थी. लेकिन अथॉरिटी को भी उम्मीद नहीं रही होगी कि इस प्लॉट की बोली 11.12 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी. अथॉरिटी की शर्तों के मुताबिक इस प्लॉट पर क्योस्क बनाकर सिर्फ दूध और सब्जी बेचने की ही इजाजत होगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close