[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

छात्रा के चेहरे पर केक लगाने के आरोप में शिक्षक को जेल भेजा

रामपुर : छात्रा के चेहरे पर केक लगाने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कालोनी निवासी आलोक कुमार सक्सेना बरेली रोड स्थित सीबीएसई पाठ्यक्रम वाले एक स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। वह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक कोचिंग सेंटर का संचालन भी करते हैं। कुछ दिनों से शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वह एक छात्रा के चेहरे पर केक लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो देखकर स्कूल ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया था।

वीडियो देखने के बाद छात्रा के परिजनों ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि चार सितंबर को जब छात्रा कोचिंग गई थी, तब शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और मना करने के बाद भी जबरन उसके चेहरे पर केक लगाया। शिक्षक द्वारा यह कृत्य अन्य विद्यार्थियों के सामने किया गया।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार की देर रात को आलोक कुमार सक्सेना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़खानी), लैंगिक अपराध से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा-9 और धारा-10  में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक वायरल क्लिप उनके कोचिंग सेंटर की है।  एएसपी डॉ. संसार सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक आलोक कुमार सक्सेना को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Show More

Related Articles

Close