[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

विवाहिता ने कर ली खुदकशी

औरंगाबाद:- ग्राम जिताका में सोमवार की सुबह एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार सर्वेश जाटव पुत्र नरेश जाटव का विवाह लगभग दो वर्ष पूर्व जहांगीराबाद थानान्तर्गत ग्राम कुरैना निवासी कालीचरण की पुत्री मधु के साथ हुआ था. सर्वेश को शराब आदि की लत थी जिसके चलते घर में पति पत्नी के बीच आये दिन क्लेश होता था. रविवार को सर्वेश पत्नी से लड झगड कर काम पर बुलन्दशहर चला गया था. सोमवार को उसके माता पिता खेतों में गैहू काटने चले गए. मधु मकान के उपरी कमरे में अकेली थी. उसका छोटा देवर और छोटीननद नीचे मकान में थे. दोपहर को खेतों से वापस लौटने पर सास ने बहू को आवाज लगाई तो कोई उत्तर नहीं मिला. उपर जाकर देखा तो मधु फांसी के फंदे पर लटकी मिली.

चीखपुकार सुनकर सैकड़ों लोग मौके पर आ गये. मधु के मायके वाले भी गांव आ गये. मृतका के पिता कालीचरण ने थाने पहुंच कर पुलिस को घटना की लिखिदमत तहरीर दी जिसमें दहेज हत्या का आरोप लगाकर पति सर्वेश, सास विमलेश तथा ससुर नरेश को हत्या के आरोप में नामजद किया.

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम हेतू मोर्चरी भेज दिया. पुलिस ने मृतका की सास विमलेश और पति सर्वेश जाटव को हिरासत में ले लिया. सुसर नरेश अभी फरार है

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि नामजद फरार आरोपी नरेश जाटव को शीघ्र बंदी बना लिया जायेगा.

औरंगाबाद से राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close