[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई, केजरीवाल ने दी ये प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई, केजरीवाल ने दी ये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली I दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को करारी हार मिली है. आम आदमी पार्टी जहां 62 सीटें हासिल करती दिख रही हैं, वहीं बीजेपी के खाते में महज 8 सीटें आ रही हैं. हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.’

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गए जनादेश का सम्मान करती है. सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद.

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी. इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं.

Show More

Related Articles

Close