[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

भगवान कृष्ण की नगरी फिर हुई शर्मसार

यूपी: लिफ्ट देकर दिल्ली की लड़की से वृंदावन के गेस्ट हाउस में 5 लोगों ने किया रेप, 3 अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन कोतवाली इलाके से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां पर पीड़िता ने पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. युवती के साथ वृंदावन के एक गेस्ट हाउस में दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस मामले में 3 नामजद सहित 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 48 घंटे के अंतराल में रेप का यह दूसरा मामला वृंदावन कोतवाली इलाके में सामने आया है.

भगवान कृष्ण की नगरी हुई शर्मसार

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक लड़की मथुरा की रहने वाली है और शुक्रवार रात करीब 10 बजे वो हाईवे स्थित भरतपुर मोड़ पर खड़ी हुई थी. तभी कार सवार तीन लड़कों ने उसे लिफ्ट दी और वृंदावन ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

वृंदावन के गेस्ट हाउस में लड़की के साथ गैंगरेप 

सुबह के समय आरोपियों द्वारा उसे छोड़े जाने के बाद उसने शोर मचाया और गेस्ट हाउस और आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए. फिर उसे आपबीती लोगों को बताई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मामला दर्ज किया.

पुलिस ने तीन लड़कों को किया गिरफ्तार 

इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गेस्ट हाउस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस कहना है पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. वहीं सीओ सदर रमेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया एक पीड़िता ने 376 की तहरीर दी है. जिसमें पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. तीन लोगों को नामजद और दो अज्ञात हैं.  दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है

Show More

Related Articles

Close