मनोरंजन

अमिताभ कैसे दिखते हैं इतने स्टाइलिश, बिग बी ने खोला राज

अमिताभ कैसे दिखते हैं इतने स्टाइलिश, बिग बी ने खोला राज

मुंबईः टीवी के पॉपुलर क्विज बेस्डरियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओसीन पटवा ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया. ओशीन ने अमिताभ बच्चन के पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट की कुछ तस्वीरों को स्क्रीन पर दिखाया और उनसे जुड़े सवाल पूछे थे, जिसमें अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि एक कलरफुल स्वेटशर्ट और एक फ्लैशी सनग्लासेज उनके बेटे अभिषेक बच्चन और पोती आराध्या ने गिफ्ट में दिया था.

ओशीन के ज्यादातर सवाल ये थे कि अमिताभ बच्चन ने अपने लिए आउटफिट और एक्सेसरीज कहां से खरीदीं. हॉट सीट पर बैठी ओशीन ने बिग बी से स्वेटशर्ट के बारे में पूछा,”सर, आपका जैकेट बहुत कूल है. आपने इसे कहां से खरीदा?” अमिताभ ने इसके जवाब में कहा, “ये जो हमारे सुपुत्र हैं, उन्होंने हमको हमारे जन्मदिवस पर भेंट किया था.” इसके बाद ओशीन ने अमिताभ से जैज़-अप सनग्लासेस के बारे में पूछा. इस पर बिग बी ने जवाब दिया, “ये जो हमारी पोती है आराध्या, उन्होंने ला के दिया है हमें.”

मेकर्स ने ओशीन और बिग बी के बीच हुई इस मजेदार बात का वीडियो (KBC 13 Video) भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि ओशीन अपनी सेल्फी स्टिक के साथ ‘केबीसी 13’ के सेट पर वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं और अपने फैंस को बता रही हैं कि वह केबीसी के सेट पर पहुंच गई हैं और अमिताभ बच्चन आने वाले हैं. तभी अमिताभ बच्चन पीछे से आते हैं और उनके फैंस को अभिवादन करते हैं. इसके बाद दोनों हॉट सीट पर बैठ कर सवाल-जवाब करते हैं.

हॉट सीट पर बैठने के बाद बिग बी ओशीन से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का मतलब पूछते हैं. ओशीन उन्हें बताती हैं कि वह चीजों के रिव्यू करती हैं. एक तरह से प्रमोशन करती हैं. बिग बी उनसे पूछते हैं कि क्या प्रमोशन के लिए उन्हें पैसे मिलते हैं. इस पर वह मना करती हैं. बिग बी कहते हैं कि उनके पास भी कई लोगों के कॉल आते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म का प्रमोशन करने वाला एक पोस्ट कर दें. ओशीन पूछती हैं कि इसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं. बिग बी भी मना करते हैं. वह कहते हैं कि सभी दोस्त हैं. पैसे कैसे ले सकते हैं.

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close