[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपी: मंदिर की छत पर सो रहे साधु की निर्मम हत्या

यूपी: मंदिर की छत पर सो रहे साधु की निर्मम हत्या

एटा. ज़िले में एक सनसनीखेज़ वारदात सामने आई. यहां मंदिर की छत पर सो रहे साधु की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. मंदिर में सो रहे साधु की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं, साधु की गर्दन और चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए जाने की जानकारी मिली है. साधु की हत्या का आरोप रज्जाक नाम के युवक पर लगा है. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक साधु के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी रज्जाक को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये पूरा मामला एटा ज़िले के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला जगरूप का है. बताया जाता है कि गांव गढ़ी तालुका निवासी 52 वर्षीय साधु कृपाल सिंह एक महीने पहले ही मंदिर में रहने आए थे. बीती रात रज्जाक नाम का युवक उनके पास आया और उनके साथ ही भोजन किया. आरोप है कि किसी बात को लेकर कुछ बहस होने पर आरोपी रज्जाक ने साधु कृपाल की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. जब सुबह गांव के लोग मंदिर में पूजा अर्चना करने गए तब साधु का शव मंदिर परिसर में पड़ा मिला.

आरोपी ने सुनाई बदले की कहानी
साधु की हत्या से सनसनी फैलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर आरोपी रज्जाक को गिरफ्तार करवाया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी ने साधु कृपाल की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उसका कहना है कि 20 साल पहले कृपाल ने ही उसके पिता की हत्या की थी, जिसका बदला लेने के लिए वह पिछले 20 साल से इंतजार कर रहा था. रज्जाक का कहना है कि साधु के वेश में मंदिर में आकर रह रहे इस व्यक्ति के बारे में जब उसे पता चला तो दोस्ती करने के बाद मौका पाकर उसकी हत्या कर दी.

Show More

Related Articles

Close