[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

कोरोना का डर – पत्नी को बुखार आया तो हॉस्पिटल ने एडमिट किया, घबराए पति ने घर आकर सुसाइड किया

कोरोना का डर-पत्नी को बुखार आया तो हॉस्पिटल ने एडमिट किया, घबराए पति ने घर आकर सुसाइड किया

सोलापुर. महाराष्ट्र के सोलापुर से कोरोना के डर का एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी को कोरोना होने की आशंका में तनाव में आए पति ने आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार दोपहर की है।

शहर के न्यू पेठ इलाके में रहने वाली शारदाबाई कस्बे को सोमवार को बुखार आया था। इसके बाद पति अभिमन्यु ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। दो दिन बाद भी पत्नी की तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से अभिमन्यु तनाव में आ गया। उसने हॉस्पिटल जाकर पत्नी से मिलने की कोशिश की।

लेकिन नियमों का हवाला देते हुए हॉस्पिटल प्रशासन ने उसे पत्नी से मिलने नहीं दिया। पड़ोसियों के मुताबिक, इस पर अभिमन्यु को संदेह हुआ कि उसकी पत्नी को कोरोना हो गया है। इससे वह डर गया और उसने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जिस हॉस्पिटल में जिंदा रहते हुए नहीं गया, वहां पहुंचा शव
इस मामले का सबसे दुखद पहलू यह है कि जिंदा होने पर अभिमन्यु जिस हॉस्पिटल में नहीं जा सका, मरने के बाद उसके शव को वहीं ले जाया गया। दरअसल, सोलापुर में संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां अब तक 1300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यहां संक्रमण की वजह से अब तक 122 लोगों की जान जा चुकी है।

Show More

Related Articles

Close