अपराधबिहार

चुनाव से पहले प्रत्याशी को मारी गोली

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत अलग-अलग थाने क्षेत्रों में गोली  चलने की दो वारदातें सामने आयी हैं. पहली घटना बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 2 की है जहां संतोष कुमार मेहता को देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना बिहारीगंज मोहनपुर के बिच रहटा धार के पास घटी. बताया जाता है कि अपराधी बिहारीगंज बाजार से ही उनका पीछा कर रहे थे. इस घटना के कुछ ही समय बाद पुरैनी थाना क्षेत्र के भटोनी योगीराज पथ पर अपराधियों ने एक डिलेवरी बॉय पर लूट के क्रम km फायरिंग की. हालांकि इस घटना में डिलेवरी बॉय बाल-बाल बाच गया.

बिहारीगंज की घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि संतोष मेहता वार्ड सदस्य के प्रत्याशी थे. देर शाम अपनी बाइक से वो बिहारीगंज बाजार से वापस अपने घर मोहनपुर लौट रहे थे, इसी बीच रहटा धार के समीप बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाकर उसके सीने में गोली मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली लगने के बावजूद वो वार्ड 18 में स्थित एक घर तक दौड़ लगाकर गये जहां महिलाओं के द्वारा शोर मचाने पर दोबारा गोली मारने आ रहे अपराधी फरार हो गए.

घायल संतोष ने उसी अवस्था में अपने परिजनों को भी फोन पर इसकी सूचना दी बाद में उसे आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल लाया गया जिसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया. परिजनों ने बताया कि दो महीना पूर्व ही संतोष दुबई से वापस लौटा था. वर्तमान समय में बिहारीगंज में हीं एक गैराज में काम करता था. इस बार वह पंचायत के वार्ड सदस्य से उम्मीदवार था. घटना की सूचना पाकर स्थनीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

दूसरी घटना पुरैनी थाना इलाके की है जहां हथियारबंद अपराधियों ने डिलीवरी बॉय को गोली मारकर 20 हजार नगद और पार्सल से भरा बैग लूट लिया. जानकारी के अनुसार पुरैनी का निवासी मोनू कुमार ईकॉम कंपनी में डिलिवरी बॉय का काम करता है. अपना काम पूरा कर के वो शाम को घर लौट रहा था, इसी दौरान भटौनी और योगीराज के बीच अपराधियों ने बंदूक की नोंक पर उससे 20 हजार नगद और पार्सल से भरा बैग लूट लिया, जिसमें करीब 10 हजार का सामान था.

पीड़ित युवक ने बताया कि लूटपाट के दौरान दोनों में झड़प भी हुई. विरोध करने पर अपराधियों ने उस पर दो गोलियां चलाई लेकिन वह किसी तरह बच गए. अपराधियों ने उनको बंदूक की बट से मारकर घायल भी कर दिया. आसपास के ग्रामीणों की चहलपहल से अपराधी भाग गए, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close