Bulandshahr

जयंत चौधरी की जनसभा में अपार भीड़ उमडी़

जयंत चौधरी की जनसभा में अपार भीड़ उमडी़,पुलिस व्यवस्था में सुधार के साथ भर्ती में महिलाओं को पचास प्रतिशत आरक्षण का वादा

औरंगाबाद:- राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की विशाल आशीर्वाद पथ जनसभा बुद्धवार को अनामिका शुगर मिल से आगे पिपाला मोड़ पर आयोजित की गई. जे पी विद्यालय में बने हैलीपैड पर हैलीकॉप्टर से उतरते ही समूचा पंडाल जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा. सभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने सर्वप्रथम अपने दादा चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए उनको सर्व समाज का सर्वमान्य नेता बताया. उन्होंने कहा कि चौधरी साहब की आवाज देश के हर कौने में हर जाति समाज में आदर के साथ सुनी जाती थी उन्होंने समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम किया जो एक दो दिन में नहीं हो गया था.

जयंत चौधरी ने हरित क्रांति और चीनी उद्योग में क्रांति का जिक्र करते हुए उसको किसानों और खेती की दशा सुधारने में मील का पत्थर करार दिया. जयंत चौधरी ने कहा कि तमाम देश के विपरीत उत्तर प्रदेश में चीनी मिलों को धन्ना सेठों के हवाले नहीं किया गया था अपने पिता चौधरी अजीत सिंह का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चरण सिंह या अजीत सिंह के नाम कोई चीनी मिल नहीं है. उन्होंने किसानों के हित में नीति बनाने का काम किया.

चौधरी ने जनसमर्थन जुटाते हुए एक परिवार की तरह खुद को अपनी पार्टी को मजबूत करने की अपील की.

जयंत चौधरी ने लखीमपुर खीरी की घटना पर भाजपा नेता योगी मोदी को जमकर कोसा और कहा कि प्रधानमंत्री टिविट पर टिविट करते रहे विदेशी प्रधानमंत्री के जन्म दिन तक पर ट्वीट कर रहे थे लेकिन किसानों की मौत पर लखीमपुर खीरी पर कोई टिविट नहीं किया.उन्होंने अडानी अंबानी को मोदी जी के मित्र बताया और बोला कि किसानों की नहीं इनकी आय दोगुनी हुई है.

सभा में जयंत चौधरी ने घोषणा की कि उनका चुनाव घोषणा पत्र 31 अक्टूबर को जारी किया जायेगा जिसमें पुलिस सेवा सुधार प्रमुखता से लागू करने और पुलिस भर्ती में महिलाओं को 50%आरक्षण दिया जायेगा.

सभा का समापन मृत किसानों और जवानोंको दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि अर्पित करके किया गया.

सभा में छोटे चौधरी को लगभग छ; लाख रुपये की पगड़ी भैट की गई जिनमें कार्य क्रम संयोजक नरेंद्र पिपाला ने एक लाख पिचहत्तर हजार तथा चौधरी ओमवीर सिंह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पति डेढ़ लाख रुपये शामिल रहे. सभा में पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी, पूर्व विधायक दिल नवाज खान, ठाकुर सुनील सिंह, मनुराज तेवतिया, भवतोष चौधरी, अशोक प्रधान, सविता सिंह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा आदि मौजूद रहे सभा में लगभग दस हजार लोगों ने भाग लिया

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close