अपराधबिहार

पुलिस क्वार्टर में मिला दरोगा के बेटे का शव

पुलिस क्वार्टर में मिला दरोगा के बेटे का शव

सहरसा. बिहार के सहरसा में 23 वर्षीय छात्र रोहित कुमार जो कि बीसीए (BCA) की पढ़ाई कर रहा था ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना उस वख्त घटी जब रात के समय घर के सभी लोग सो रहे थे. मृतक रोहित के पिता ललित कुमार झा दरभंगा जिला में एसआई (SI) के पद पर कार्यरत हैं. घटना सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाईन की है. घटना का कारण स्पष्ट नही है.

आत्महत्या की इस घटना के बाद सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल मृतक छात्र रोहित कुमार पुलिस लाईन स्थित सरकारी आवास में अपने परिवार के लोगों के साथ रहकर बीसीए का पढ़ाई करता था. हर रोज की तरह सोमवार की रात मृतक ने परिवार वालों के साथ खाना खाया. खाना खाने के बाद जब मृतक और उसके परिवार के लोग सोने गये, जिसके बाद रोहित भी अपने कमरे में सोने गया.

जब सुबह होते ही घर के लोगों की नींद खुली तो रोहित को पंखा में फंदे से लटका देखा गया. फिर क्या था घर में कोहराम मच गया. घर के लोगों का चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर देखते ही देखते आसपास के लोगों का भीड़ जमा हो गई. वहां मौजूद लोगों ने पंखा से लटके रोहित के शव को यह सोच कर उतारा कहीं उसकी सांसे बची हों लेकिन रोहित की मौत हो चुकी थी.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इस बाबत परिवार के लोगों से जब घटना के कारण जानने की कोशिश की गई तो परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है जिस वजह से कोई कुछ बोलने को तैयार नही हुआ. फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नही हो पाया है. घटना के बाद सदर थाना के अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं. पुलिस ने छात्र रोहित कुमार के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम की प्रकिया में जुट गई है.

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close