अपराध

विकास कार्य के बारे में पूछना युवक को पड़ा भारी MLA ने स्टेज पर जड़े थप्पड़

विकास कार्य के बारे में पूछना युवक को पड़ा भारी MLA ने स्टेज पर जड़े थप्पड़

चंडीगढ़. पंजाब के पठानकोट में एक समारोह के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस विधायक को जब एक युवक ने विकास कार्यों के बारे में पूछा तो MLA ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस बाद MLA सुरक्षा कर्मियों ने यवुक को पीट-पीट कर समारोह से दौड़ा दिया. इस सारी घटना का वीडियो वायरल हो गया है. यह वीडियो पंजाब की भोआ विधानसभा क्षेत्र का है. यहां के विधायक जोगिंदर पाल एक धार्मिक समागम में पहुंचे थे.

इस कार्यक्रम में वे मंच से लोगों को अपने विकास कार्यों के बारे में बता रहे थे. इस पर भीड़ में खड़े यवुक ने पूछा कि उन्होंने अभी तक क्या किया है. इस दौरान माहौल को खराब होते देख सुरक्षा कर्मी युवक को समारोह से बाहर निकालने लगे, लेकिन MLA ने सुरक्षाकर्मियों को रोक दिया और युवक से कहा कि वह मंच पर आकर अपनी बात कहे. युवक मंच पर पहुंच गया. उसे अपनी बात रखने के लिए माइक दे दिया गया. युवक भी आराम से मंच तक आया और उसने माइक ले लिया.

 

युवक ने माइक पकड़ कर पंजाबी में पूछा कि  ‘तू की किता’ मतलब तूने क्या किया. खुद के लिए तू शब्द सुनकर MLA भड़क गए और उन्होंने युवक को मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया और युवक को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस के समर्थकों ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया और उसे पीट-पीट कर वहां से बाहर निकाला गया. वायरल हुआ यह वीडियो नवरात्रों के दौरान का बताया जा रहा है.

वीडियो को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा गर्म है क्योंकि अगले साल पंजाब विधानसभा के चुनाव होने हैं और जनता ने विकास कार्यों का हिसाब मांगना शुरू कर दिया है. कांग्रेस विधायक की इस गुंडागर्दी के वीडियो को लेकर लोगों में भी रोष है, कुछ लोगों का कहना है कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों को इस तरह का व्यवहार अच्छा नहीं है. चुनावी साल में उन्हें अपने कामों का हिसाब तो देना ही पड़ेगा.

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close