[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

ग्राम प्रधान ने पुलिसकर्मियों से लूटी पीआरवी मोटरसाइकिल

मथुरा: ग्राम प्रधान ने पुलिसकर्मियों से लूटी पीआरवी मोटरसाइकिल, मामला दर्ज

  • मथुरा पुलिस के साथ हुई लूटपाट
  • पुलिस से PRV मोटरसाइकिल लूटी

मथुरा के थाना फरह इलाके के पिंगरी गांव में प्रधान ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर मथुरा पुलिस की पीआरवी मोटरसाइकिल लूट ली. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में चेकिंग अभियान चलाकर पुलिस ने कुछ घंटों में ही अपनी लूटी मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया. लेकिन पुलिस लुटेरों को अब तक नहीं पकड़ पाई है.

थाना फरह इलाके के पिगरी गांव में एक सूचना पर दो पुलिसकर्मी अपनी पीआरवी मोटरसाइकिल पर पहुंचे थे. लेकिन शराब के नशे में गांव के प्रधान ने कुछ लोगों के साथ मिलकर  पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की. सरकारी काम में बाधा डालकर उनसे मोटरसाइकिल लूट ली. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आनन-फानन में कड़ी चेकिंग अभियान चलाकर कुछ घंटों के बाद ही मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया.

पुलिसवालों से पीआरवी मोटरसाइकिल लूटी

गांव में जिस तरह से  पुलिस  को लूटा गया उससे कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में आम आदमी की सुरक्षा कैसे होगी. मौके पर मौजूद एक चश्मदीद का कहना है कि PRV मोटरसाइकिल से 2 पुलिसकर्मी गांव में आए थे. गांव के ही प्रधान ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके साथ जमकर अभद्रता की और मोटरसाइकिल को छीन ली.

आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है और हमलावरों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उन्हें जल्द पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

Show More

Related Articles

Close