मनोरंजन

Bigg Boss 15- करण कुंद्रा ने प्रतीक को उठाकर पटक दिया

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहसें और लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच कंपीटिशन टफ होता जा रहा है. इससे पता चलता है कि बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए लोग कितना एक्साइटेड हैं. घर में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. घर के सभी कंटेस्टेंट्स द्वारा नियमों की अनदेखी के बाद बिग बॉस ने दो दिन पहले सभी को दंड दिया है. इसकी वजह से मुख्य घर के लोग भी बाहर आकर ‘जंगलवासियों’ के साथ रहने लगे. लेटेस्ट एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने दोबारा बिग बॉस नियमों को तोड़ा और इसकी वजह से बिग बॉस ने ‘जंगलवासियों’ के किचन की गैस सप्लाई बंद कर सभी सुविधाओं से वंचित कर दिया. और सभी को टीम में बांट कर एक टास्क दिया. इस टास्क को जीतने वाले कंटेस्टेंट्स मुख्य घर के अंदर जाएंगे.

बिग बॉस ने ‘जंगलवासियों’ को मुख्य घर में एंट्री लेने का मौका दिया. इसके लिए घरवालों के विनिंग अमाउंट में से 5 लाख रुपए की राशि दांव पर लगी थी. लेकिन जय भानुशाली ने कहा कि वह किसी के विनिंग अमाउंट से 5 लाख रुपये काटे जाने के पक्ष में नहीं हैं. इसके बाद, ‘कागज काटने’ के टास्क में घरवालों के बीच फिर से टकराव हो गया. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा के बीच दोबारा लड़ाई हो गई. करण ने प्रतीक को उठाकर जमीन पर पटक दिया. जय भानुशाली ने इस पर आपत्ति जताई. क्योंकि जय और प्रतीक एक ही टीम का हिस्सा थे. वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने करण का समर्थन किया.

 

लेकिन ट्विटर यूजर्स ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) के इस व्यवहार पर आपत्ति जताई. एक यूजर ने लिखा,”तेजस्वी आंखें खोल और देख करण ने प्रतीक की गर्दन मरोड़ी और उसको पूरा उठाकर पटक दिया. ये गलत है बिग बॉस. हैशटैग एविक्ट करण कुंद्रा.”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”मेरा खून खोल रहा है. मैं बहुत ही गुस्से में हूं. बिग बॉस करण कुंद्रा का सपोर्ट क्यों कर रहे हैं.”

एक यूजर ने लिखा,”मेरे दिमाग में क्या चल रहा है अभी.. मैं बहुत ही असहाय महसूस कर रहा हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि प्रतीक सहजपाल ठीक होंगे.”

एक अन्य यूजर ने लिखा,”क्या प्रतीक सहजपाल को चोकस्लैम मूव मारने के लिए करण कुंद्रा को फटकार लगेगी? तेजस्वी प्रकाश कृप्या प्यार में अंधे न हों. करण का कहना है कि रग्बी में भी ऐसे टैकल करते हैं, यही उनका बचाव है!”

 

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close