[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अंतर्राष्ट्रीयअपराध

महिला ने अपनी ही किडनैपिंग का रचा ड्रामा बीमार पति से फिरौती के नाम पर ऐठं लिए लाखों रुपए

महिला ने अपनी ही किडनैपिंग का रचा ड्रामा बीमार पति से फिरौती के नाम पर ऐठं लिए लाखों रुपए

स्पेन की एक महिला ने अपनी ही किडनैपिंग का ड्रामा रचा. महिला ने जुए की अपनी लत के चलते फर्जी किडनैपिंग का जाल बुना और अपने बीमार पति से फिरौती के नाम पर लाखों रुपये ऐंठ लिए. उसने इन पैसों से जुआ खेला. लेकिन जब इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. आइए जानते हैं पूरा मामला.

‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक स्पेनिश महिला ने जुए की अपनी लत के चलते गजब का ड्रामा रचा. दरअसल, महिला बिंगो कार्ड्स खेलने की आदी थी. इसके लिए जब उसे अधिक पैसों की जरूरत हुई तो उसने खुद की किडनैपिंग  का ड्रामा रच दिया, वो भी तब जब उसका पति अस्पताल में भर्ती था.

महिला ने अपनी झूठी किडनैपिंग की बात पति को मैसेज कर बताया. उसने कहा कि रिहाई के लिए किडनैपर्स को 5 लाख की फिरौती चाहिए. पत्नी के किडनैप होने की बात पता चलते ही पति ने कथित किडनैपर को 5 लाख रुपये दे दिए.

ऐसे खुली महिला की पोल

फिरौती के रुपये मिलते ही महिला बिंगो कार्ड खरीदने में जुट गई, ताकि वह जुआ खेल सके. इधर, महिला के पति ने किडनैपर्स को रकम देने के बाद पुलिस को खबर कर दी. पुलिस ने जब मोबाइल नंबर्स को ट्रैक किया, तो पता चला इन सबके पीछे एक महिला है. उसी ने अपनी किडनैपिंग की बात पति को बताकर फिरौती के रुपये दिलवाए थे. जबकि असल में वो ना तो किडनैप हुई थी और ना ही किसी ने उसे पकड़ रखा था.

जिसके बाद पुलिस ने महिला को एक कसीनो से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है, लेकिन केस की सुनवाई चल रही है. फर्जी किडनैपिंग और फिरौती के मामले में उसे जेल हो सकती है.

Show More

Related Articles

Close