Bulandshahr

नवागत प्रधानाचार्य ने घोटाले की जांच में सहयोग करने का दिया आश्वासन

नवागत प्राचार्य के स्वागत का सिलसिला लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा, सभी को साथ लेकर चलने का किया वादा,घोटाले की जांच में सहयोग का दिया आश्वासन

औरंगाबाद:- अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी में चयन आयोग से नियुक्त प्राचार्य डा० राजेन्द्र कुमार के सम्मान में विधालय में गुरूवार को स्वागत समारोह का आयोजन किया गया.

समारोह में चौधरी चरण सिंह विश्व विद्यालय मेरठ में अग्रेजी विभागाध्यक्ष डा० विकास शर्मा, वी एस एम कालिज रुड़की उत्तराखण्ड के प्राचार्य डा० गौतम वीर सिंह, तथा जे एस कालिज सिकंदराबाद के पूर्व प्राचार्य डा० राजपाल मलिक ने बुके भैंट करके नवनियुक्त प्राचार्य का स्वागत किया. अतिथि गणों ने माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए बधाई दीऔर उज्जवल भविष्य की कामना व्यक्त की।

कालिज के प्राध्यापक डा० बी एस चौधरी ने भी बुके भैट करके स्वागत किया. प्राचार्य डा० राजेन्द्र कुमार ने अतिथि गणों का आभार जताया और सभी को साथ लेकर कालिज के सतत् विकास का वादा किया.

एक प्रश्न के उत्तर में डा० राजेन्द्र कुमार ने कहा कि किसी भी घोटाले की जांच में हर संभव सहयोग दिया जायेगा. किसी को बचाने अथवा फंसाने हेतु कोई कार्य नहीं किया जायेगा.

इस अवसर पर डा० दुष्यंत कुमार, डा० विनय कुमार गोस्वामी, डा० भीष्म सिंह, डा० ओमवीर सिंह ठेनुआं, आदि मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close