[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

मामूली विवाद में युवक ने अपने सगे भाई- भाभी पर किया जानलेवा हमला

मामूली विवाद में एक युवक ने अपने सगे भाई और भाभी को गोली मारकर घायल कर दिया, घायलों को किया गया हायर सैंटर रेफर, हमलावर को ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस को सौंपा ,पुलिस ने भेजा जेल

औरंगाबाद:- समीप वर्ती ग्राम खिदरपुर में शनिवार को जोली राम शर्मा के पुत्र मोहित के घर बच्चे के जन्म दिन की पार्टी चल रही थी. उसी समय पडौस में रहने वाला उसका बडा भाई मूलचन्द उर्फ मूला वहाँ पहुंचा और उसने अपने छोटे भाई मोहित पर देसी पिस्टल 32 बोर से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. मोहित को बचाने उसकी पत्नी पूजा सामने आई तो मूलचन्द उर्फ मूला ने उसपर भी गोलियां चला दीं.
गोलियां चलते ही समूचे गाँव में हडकंप मच गया. ग्रामीणों ने थाना खानपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी. थाना प्रभारी शत्रुध्न यादव मयफोर्स मौके पर पहुँच गए लेकिन हमलावर निडर होकर गोलियां बरसाता रहा. दो ग्रामीणों मनोज शर्मा और बनवारी लाल शर्मा ने साहस दिखाते हुए हमलावर को दबोचकर मय पिस्टल पुलिस के हवाले कर दिया.
पुलिस ने बताया कि दोनों भाईयों के बीच जमीन बटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा था. जिससे कुपित होकर मूलचन्द उर्फ मूला ने अपने छोटे भाई मोहित पर हमला किया.

अभियुक्त मूलचन्द उर्फ मूला पुलिस हिरासत में

अभियुक्त को जेल भेजा गया है.घायल मोहित और उसकी पत्नी पूजा को अस्पताल भेजा गया जहाँ दशा गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों घायलों को दिल्ली रैफर कर दिया.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close