[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

अखिल भारतीय प्रधान संगठन ने 25 नवम्बर तक का सरकार को दिया अल्टीमेटम

अखिल भारतीय प्रधान संगठन ने 13 सूत्रीय ज्ञापन देकर अपनी मांग पूरी करने के लिए सरकार को दिया दस दिन का समय माँग पूरी ना होने पर 25 नवम्बर से असहयोग आंदोलन शुरू करने का अल्टीमेटम

औरंगाबाद:- अखिल भारतीय प्रधान संगठन के अगौता ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने एक प्रतिनिधिमण्डल के साथ पवसरा जाकर अगौता के खंड विकास अधिकारी रविन्द्र सिंह को संगठन कीओर से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा. 13 सूत्रीय ज्ञापन में कहा गया है कि 28 अक्टूबर को रमाबाई अंबेडकर पार्क मैदान में प्रधान संगठन ने महारैली के माध्यम से मुख्यमंत्री को अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा था और प्रधान संगठन की सभी मांगों को पूरा करने के लिए 15 दिन का समय दिया था लेकिन इसपर कोई भी कारवाई नही की गई.संगठन ने कहा है कि सरकार प्रधानों की सभी13 जायज मांगों को दस दिन में पूरी करे. यदि मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो सभी प्रधान काम बंद करके 25 नवंबर से असहयोग आंदोलन शुरू करेंगे जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

ज्ञापन में सत्ता के विकेन्द्रीकरण की आदर्श व्यवस्था, आपरेटर व केयर टेकर का मानदेय सरकार द्वारा वहन करने प्रत्येक माह जिला स्तर पर पंचायत दिवस का आयोजन करने जैसी मांग शामिल हैं.

ज्ञापन पर ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, उपेन्द्र मलिक, सुखपाल सिंह, सुनील सुशील, हरीओम, रहवर रहीम खान, कुलदीप कुमार रीना देवी, ललिता मलिक आदि के हस्ताक्षर हैं.खंड विकास अधिकारी रविन्द्र सिंह ने ज्ञापन को मुख्यमंत्री कार्यालय भेजने का आश्वासन दिया.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close