मनोरंजन

यह है बिग बॉस, एक्टिंग में भी हुनर दिखा चुके हैं बिग बॉस

यह है बिग बॉस, एक्टिंग में भी हुनर दिखा चुके हैं बिग बॉस

कई सालों से दर्शक बिग बॉस देखते और बिग बॉस को सुनते भी आए है, लेकिन यह सिर्फ कुछ ही लोगों को पता है कि बिग बॉस नैरेटर की यह दमादार और बुलंद आवाज विजय विक्रम सिंह की है. बता दें कि विजय विक्रम सिंह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट हैं. जिनकी आवाज पिछले 10 सालों से बिग बॉस में चलती आई है. इतनी अच्छी आवाज के साथ साथ विक्रम को एक्टिंग का हुनर भी मिला हुआ है. सुपरहिट हुई सीरीज फैमिली मैन में अजीत की भूमिका निभाकर विजय ने अपनी एक्टिंग का शानदार प्रर्दशन किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Vikram Singh (@vijayvikram77)

वॉयस आर्टिस्ट से एक्टर तक के सफर पर कैसे पहुंचे विक्रम

इंडस्ट्री में आने के बाद विजय विक्रम सिंह की आवाज को लेकर उन्हें काफी सराहा गया जिसके चलते उन्हें फैमिली मैन 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने का मौका मिला. बता दें कि विक्रम ने कई छोटे छोटे थिएटर से काम सीखा हुआ है. और अब स्पेशल ओपीएस 1.5 में हिम्मत सिंह के साथ विजय विक्रम सिंह भी नजर आ रहे हैं. वैसे मिला मैन मे विजय विक्रम सिंह को अपनी एक्टिंग को लेकर काफी प्रशंसा मिली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Vikram Singh (@vijayvikram77)

 विजय विक्रम सिंह के करियर का टर्न‍िंंग प्वाइंट

दरअसल विक्रम सिंह की आवाज में शुरुआत से ही जादू था, उनके एक दोस्त ने एक बार सुझाया कि आपको वॉयस आर्टिस्ट बन जाना चाहिए. शुरूआत में उन्होनें कई कंपनियों में काम किया लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपने हुनर की बागडोर को पकड़ा. छोटी जगह काम करते करते एक दिन उन्हें रेडियो में काम मिला. अपनी शुरुआत बयां करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने अपना वॉयस-ओवर करियर 2009 में शुरू किया था. उन्होनें बताया कि 2010 में ऑडिशन के लिए एक मेल आया, अगले दो दिन में इंटरव्यू था और यह उनका सबसे बड़ा टर्निग प्वाइंट था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close