[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

ट्यूशन जा रही नाबालिग लड़की की जबरन भर दी मांग

ट्यूशन जा रही नाबालिग लड़की की जबरन भर मांग

बांका- बिहार में एक मनचले के सिर पर इसका ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने नाबालिग लड़की की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया. वाकया उस समय हुआ जब लड़की रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी तभी सिरफिरे और मनचले आशिक ने इस घटना को अंजाम दिया इस घटना के बाद अपनी मान मर्यादा को भंग करने की शिकायत लेकर नाबालिग युवती अपने पिता संग कटोरिया थाना पहुंची और जबरन अपनी मांग भरने की लिखित शिकायत की.

नाबालिग की मांग भरने की ये घटना कटोरिया थाना क्षेत्र के हड़हार पंचायत के धमनियां गांव की है. बताया जा रहा है कि युवती रोज की तरह साईकिल से कटोरिया ट्यूशन पढ़ने के लिये जा रही थी इसी बीच गांव का ही सिरफिरा आशिक पहले से रास्ते में घात लगाकर बैठा हुआ था. जैसे ही युवती रास्ते से गुजरने लगी युवक ने युवती की साईकिल को धक्का मारकर गिरा दिया और उसकी मांग भर दी. इस दौरान युवती की युवक के संग हाथापाई भी हुई, बावजूद युवक अपनी करतूत को अंजाम देते हुए उसकी मांग भर कर फरार हो गया.

युवती की मानें तो पिछले कुछ महीने से युवक उसका पीछा करता रहता था, बावजूद वो परवाह नहीं करती थी और ट्यूशन पढ़ने के लिये कटोरिया जाती थी. घटना की जानकारी युवती ने अपने पिता को देते हुए कटोरिया थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई. युवती ने युवक दीपक तिवारी उर्फ कल्लू के विरुद्ध लिखित शिकायत करते हुए मामला दर्ज कराया है और कार्रवाई की मांग की है. युवती की मानें तो घटना के बाद उसको काफी डर सताने लगा है और कुछ अनहोनी होने कि आशंका जता रही है. पुलिस भी इस मामले की शिकायत मिलते ही जांच में जुट गयी है और अरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि पूर्व में भी जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में मनचले द्वारा युवती की मांग भरने की घटना हो चुकी है.

Show More

Related Articles

Close