Bulandshahrअपराध

भाई की सुसराल गया ग्राम पंचायत सचिव रहस्यमय परिस्थितियों में लापता

भाई की सुसराल गया ग्राम पंचायत सचिव रहस्यमय परिस्थितियों में लापता, परिजनों ने जताई ग्राम सचिव की हत्या हो जाने की आशंका, सुसराल वालों ने हत्या करके लाश ठिकाने लगाने की बात लापता के परिजनों को बताई, गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस कर रही है लापता ग्राम सचिव की तलाश, मामला अवैध संबंधों से जुडा़ बताया जा रहा है

औरंगाबाद:- ब्लॉक लखावटी के ग्राम पंचायत सचिव मुकेश कुमार सिंह पुत्र ओम वीर सिंह निवासी फतहपुर थाना जहांगीराबाद पिछले कई दिनों से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता चला आ रहा है. मुकेश के बड़े भाई देवू की सुसराल ग्राम कल्याण पुर थाना गोधा जनपद अलीगढ़ में सत वीर सिंह के यहाँ है. मुकेश अपने भाई की सुसराल ग्राम कल्याण पुर गया था.

मुकेश के मझले भाई राकेश कुमार ने लोधा पुलिस को दी लिखित तहरीर में हेमंत, पुत्र सत वीर, नीतू पत्नी सत वीर. मुनेन्द्र पुत्र सत वीर, रुचि पत्नी मुनेन्द्र तथा एक अन्य संदीप निवासी त्यौरबुर्ज थाना छतारी जनपद बुलंद शहर पर अपने भाई को गुम करने का आरोप लगाया है.

थाना प्रभारी गोधा ने फोन पर बताया कि तहरीर मिली है. मामला दर्ज करके पुलिस लापता मुकेश को जिंदा अथवा मुर्दा तलाश रही है. अभी तक मुकेश का कोई सुराग नहीं लगा है.

दूसरी तरफ मुकेश के परिजनों को मुकेश की हत्या कर लाश नदी में फैंक दिये जाने की आशंका है. उनका कहना है कि मुकेश ने खुद फोन करके देवू की सुसराल वालों पर कमरे में बंद कर देने और अपनी हत्या होने की आशंका फोन पर जताई थी.

हो रही चर्चाओं के अनुसार मामला अवैध संबंधों का है जिसके चलते परिजन मुकेश की हत्या कर दिए जाने की आशंका जता रहे हैं.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close