[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

पत्नी के शरीर पर किए चाकू से 30 से ज्यादा वार

पत्नी के शरीर पर किए चाकू से 30 से ज्यादा वार

हर‍ियाणा के सोनीपत शहर में पति और पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने की वारदात सामने आई है. तारानगर में रहने वाले शत्रुघ्न नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक हुआ तो उसने अपनी पत्नी के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 से ज्यादा वार किए जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

सोनीपत पुलिस ने वारदात की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल पर भिजवा दिया. पुल‍िस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

काफी समय से चल रहा था व‍िवाद

दरअसल, सोनीपत के तारानगर में रहने वाले दंपत्ति शत्रुघ्न और पूनम में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. शत्रुघ्न को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक था कि उसका बाहर अवैध संबंध है जिसके चलते उनमें व‍िवाद होता था. इसी शक में उसने अपनी पत्नी पूनम के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 वार किए. इससे पूनम की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस ने मृतक पूनम के पिता भगवान दास के बयान पर शत्रुघ्न के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है.

शरीर पर 30 से ज्यादा तेज धार हथियार से वार

इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि तारानगर में एक पति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर डाली है. मृतक का नाम पूनम है और उसके पति शत्रुघ्न को उसके चरित्र पर शक था जिसके चलते उसकी हत्या की गई. पूनम के शरीर पर 30 से ज्यादा तेजधार हथियार से वार किए गए थे.

पुलिस ने इस पूरे मामले में पूनम के पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Show More

Related Articles

Close